ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

आगाज एंटरटेनमेंट के सीएमडी नीरज तिवारी की बर्थडे पार्टी में फिल्मी हस्तियों का लगा मेला

नीरज तिवारी बना रहे हैं साउथ फ़िल्म का हिंदी रीमेक, भूमि पेडणेकर, तापसी पन्नू या राधिका आप्टे को करना चाहते हैं कास्ट

मुम्बई। फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर से म्यूज़िक प्रोड्यूसर बने आगाज़ इंटरटेनमेंट के डायरेक्टर नीरज तिवारी फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं। अब वह जल्द ही एक साउथ फ़िल्म का हिंदी रीमेक भव्य रूप से बनाने जा रहे हैं। गौरतलब है कि उन्होंने हाल ही में कन्नड़ फिल्म एक्ट-1978 के हिंदी राइट्स खरीदे हैं, इस बारे में नीरज तिवारी कहते हैं, “एक्ट 1978 की कहानी ने मुझे झिंझोड़ दिया, यह एकदम फ्रेश कॉन्सेप्ट है।
हम एक महिला को माँ, पत्नी या एक बहन के रूप में देखते हैं जो बहुत प्यारी और देखभाल करने वाली होती है। लेकिन इस फिल्म में, महिला केंद्रीय भूमिका में है। जब उसके जीवन में हालात बदलते हैं और वह समाज में भ्रष्टाचार से तंग आ जाती है, तो वह बहुत अपने तरीके से इसके विरुद्ध लड़ाई लड़ती है। मुझे इस कहानी ने हिला कर रख दिया और मैंने इस कन्नड़ फ़िल्म के अधिकार खरीदे। मुझे विश्वास है कि हमारे हिंदी दर्शकों को भी यह फिल्म एक्ट-1978 पसंद आएगी। मैं इस रोल के लिए भूमि पेडणेकर, तापसी पन्नू या राधिका आप्टे को कास्ट करना पसंद करूंगा।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में आगाज़ एंटरटेनमेंट के सीएमडी नीरज तिवारी का जब मुम्बई के सिनसिटी में शानदार ढंग से जन्मदिन मनाया गया तो इस जश्न में इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे शामिल हुए। सिंगर जान कुमार शानू, मराठी एक्टर विजय पाटकर, सुपर 30, हीरोपंती,बागी जैसी फिल्मों के लेखक संजीव दत्ता, मिर्जापुर, इनसाइड एज फेम एक्टर अमित स्याल और डायरेक्टर सचिन करांडे नीरज तिवारी के बर्थडे सेलेब्रेशन में मौजूद थे।
1960 के दशक से फिल्म और मनोरंजन इंडस्ट्री में उनका परिवार एक्टिव है। अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, नीरज तिवारी का लक्ष्य आगाज एंटरटेनमेंट के माध्यम से नए कलाकारों को प्रोत्साहित करना है। नीरज तिवारी ने बताया कि फिलहाल, हमारा प्रोडक्शन हाउस कुछ कॉमेडी और थ्रिलर फिल्मों पर काम कर रहा है। हम कुछ रियलिस्टिक और प्रभावशाली महिला-केंद्रित फिल्मों की तलाश कर रहे हैं। हम पांच फिल्मों और एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। अगर अवसर मिलता है तो मैं अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप और श्रीराम राघवन के साथ काम करना चाहूंगा, जिनकी डिफ्रेंट फ़िल्म मेकिंग ने मुझे प्रभावित किया है।
अपनी कम्पनी आगाज़ एंटरटेनमेंट के मुख्य उद्देश्य के बारे में बात करते हुए नीरज तिवारी कहते हैं कि हमारे प्रोडक्शन हाउस का मुख्य उद्देश्य अच्छे कंटेंट के साथ क्वालिटी प्रोजेक्ट्स पर काम करना है जो समाज में या किसी व्यक्ति के जीवन मे बदलाव ला सकें। हम स्क्रिप्ट और कंटेंट के साथ समझौता नहीं करना चाहते।
बता दें कि नीरज तिवारी ने ऋषि कपूर स्टारर फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी से बतौर डिस्ट्रीब्यूटर अपना करियर शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म शादी में जरूर आना जैसी कई फिल्मे डिस्ट्रीब्यूट कीं। लेकिन फिर उन्होंने म्यूज़िक प्रोड्यूसर के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने का फैसला लिया। नीरज के दादा ने कुछ आसामी फिल्मे प्रोड्यूस भी की थीं। उन्होंने मोहरा, त्रिदेव, सपूत, अपहरण, शिखर, आशिक बनाया आपने, अपरिचित, गुप्त, असम्भव और रंग दे बसंती सहित कई फिल्मे आसाम में रिलीज की।
नीरज तिवारी ने आगे बताया कि वह अपने अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो और फिल्मों में 15 नए एक्टर्स और ऎक्ट्रेस को लांच करने जा रहे हैं। वह कुछ नए अंदाज के म्यूज़िक वीडियो और फिल्मे प्रोड्युस करना चाहते हैं, जिनमे कुछ इस्टैब्लिश्ड और कुछ नए ऐक्टर्स होंगे।

संबंधित पोस्ट

मधुर भंडारकर, अर्जन बाजवा की उपस्थिति में शिवा सैल्यूट सैलून का उद्घाटन

Hindustanprahari

‘रिकी बबलानी’ फिल्म में नहीं होगा किसी गैंगस्टर का महिमामंडन – साई कबीर

Hindustanprahari

शेमारूमी पर ‘बेनक़ाब’ एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री

Hindustanprahari

कैलाश मासूम के कबीरा म्यूजिक चैनल लिए विनोद राठौड़ ने गाया गीत

Hindustanprahari

जावेद अली और साधना वर्मा की सुर से सजी आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की ‘यारा’

Hindustanprahari

राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, संभलकर करें निवेश