ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

अवनीश तीर्थराज सिंह द्वारा आयोजित उत्तर भारतीय स्नेह सम्मेलन में पधारे भाई जगताप

– संतोष साहू

मुंबई। कांग्रेस के उत्तर भारतीय सेल द्वारा उत्तर भारतीय स्नेह सम्मेलन का आयोजन 9 अक्टूबर को सांताक्रुझ (पूर्व) के फाटक कॉलेज में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन अवनीश तीर्थराज सिंह ने किया जो हाल में ही कांग्रेस के उत्तर भारतीय सेल के कार्याध्यक्ष बनाए गये। कार्यक्रम में मुंबई के कई दिग्गज नेता और समाजसेवी भी उपस्थित थे।
भाई जगताप ने अपने अध्यक्षीय भाषण मे कहा कि उत्तर भारतीयों का हम मुंबई (महाराष्ट्र) वालों से बड़ा गहरा संबंध है। उस संबंध को मैं हमेशा सम्मान देता था, देता हूँ और देता रहूँगा। जब – जब उत्तर भारतीय समाज को मेरी जरूरत पड़ेगी मैं पूरे तन मन धन से तैयार रहूँगा। वर्तमान सरकार सिर्फ वादे करती है काम नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि इस बार मनपा चुनाव में कॉंग्रेस पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जहाँ भी उत्तर भारतीय लोगों का वर्चस्व है, उस क्षेत्र में उत्तर भारतीय ही कॉंग्रेस मनपा चुनाव का उम्मीदवार होगा।
अवनीश तीर्थराज सिंह ने कहा कि भाई जगताप के मार्गदर्शन में ऐसे ही मुंबई के हर जिले में उत्तर भारतीय सेल मीटिंग (स्नेह सम्मेलन) का आयोजन किया जाएगा जिसकी शुरूआत इस कार्यक्रम से हुआ। उन्होंने भाई जगताप का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जो आपके द्वारा मुझे जिम्मेदारी सौंपी गई है, मैं उसे पूर्ण रूप से निभाऊँगा और अपने उत्तर भारतीय कॉंग्रेस समाज व परिवार को मज़बूत और सशक्त बनाऊँगा।
युवा नेता डॉक्टर सत्येन्द्र सिंह ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों को गिनाया। वहीं शिव सिंह ने उत्तर भारतीय लोगों की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए उसे दूर करने की अध्यक्ष महोदय से प्रार्थना की। कांग्रेस के युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर ने उत्तर भारतीयों पर हो रहे अत्याचार का कड़ा विरोध किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रत्नेश सिंह ने कहा कि हमें एक बार फिर से संगठन में एक होकर कार्य करने की आवश्यकता है और हमारे समाज के उत्तर भारतीय युवाओं को आगे बढ़ना होगा।
कार्यक्रम के अंत में युवा नेता मनोज सिंह ने आभार प्रकट करते हुए उत्तर भारतीय स्नेह सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी लोगों को ह्रदय से धन्यवाद दिया।

संबंधित पोस्ट

कांग्रेस के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा मुंबई का विरोध प्रदर्शन

Hindustanprahari

बंगाल में नहीं थम रहा खूनी खेला

Hindustanprahari

” अगर सब्र की दीवार टूटी तो भारत का अमेरिका की तरह होगा हाल ” फिर महबूबा मुफ्ती ने की बेतुकी बयानबाजी

Hindustanprahari

नफरत फैलाने के खिलाफ आप ने सोनू निगम को दी चेतावनी; आप कार्यकर्ताओं ने वर्सोवा स्थित उनके कार्यालय सह आवास पर पत्र सौंपा

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ की बैठक

Hindustanprahari

बाबू वीर कुंवर सिंह जयंती पर पधारे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना हवाई अड्डा पर किया स्वागत

Hindustanprahari