ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

अलाया एफ करेंगी एकता के साथ ‘यू टर्न’

 

अलाया एफ को मिली बड़ी फिल्म, एकता कपूर ने यू-टर्न में कास्ट किया, कल से शुरू करेंगी शूटिंग

यू-टर्न एक फिल्म ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म का रूपांतरण है, जिसमें सुपरस्टार सामंथा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसमें लीड कैरेक्टर के लिए अलाया एफ को कोस्ट किया गया है.

कॉमेडी ड्रामा ‘जवानी जानेमन’ में अपनी शुरुआत करने के बाद, अलाया एफ ने एकता कपूर के आगामी प्रोडक्शन ‘यू-टर्न’ को लीड करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म एक थ्रिलर है जिसमें अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक आरिफ खान ने किया है.

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म का रूपांतरण है, जिसमें सुपरस्टार सामंथा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

यू-टर्न का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा, जो शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत नया डिवीजन है, जो नए कॉन्टेंट का बनाता है.

दिलचस्प बात यह है कि अनुराग कश्यप की दोबारा और दिबाकर बनर्जी की एलएसडी 2 के बाद, यू-टर्न कल्ट मूवीज के तहत घोषित होने वाली तीसरी फिल्म है.

शहरी पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी. निर्माताओं ने अभी एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म की घोषणा की गई है और थ्रिलर की एक झलक दी गई है. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो एक सस्पेंस थ्रिलर का टोन सेट करता है, जो पहले से ही दर्शकों की रुचि को बढ़ा रहा है.

इसके बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने कहा, “अलाया अपनी पहली फिल्म में शानदार थीं. उनमें आत्मविश्वास और दर्शकों के साथ कनेक्ट करने की क्वालिटीज है जिसका मुझे विश्वास है. यू-टर्न आपको ट्विस्ट और टर्न की सवारी पर ले जाएगा और बेहतरीन उत्साह देगा. अलाया को इस फिल्म में लेकर बहुत खुश हूं.”

वहीं अलाया एफ ने कहा, मेरे करियर की शुरुआत में एकता मैम के साथ सहयोग करने का यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, विशेष रूप से इस तरह के एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए. मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी को लीड करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए काफी खुश हूं.”

निर्देशक आरिफ खान, जिन्होंने गुंजन सक्सेना, 2 स्टेट्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर सहित दस से अधिक फिल्मों में एसिस्ट किया है, इस नए जमाने की थ्रिलर में एक नया आयाम लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

संबंधित पोस्ट

राज कुंद्रा के बाद एकता कपूर और विभू अग्रवाल जैसे अश्लीलता परोसने वालों को भी सज़ा मिलनी चाहिए : सुरजीत सिंह

Hindustanprahari

हरियाणवी गाने की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंची हेमा शर्मा

Hindustanprahari

दिव्यांग विशेष पर आधारित शॉर्ट फिल्म ‘डिजे़बल’ की शूटिंग पूर्ण

Hindustanprahari

आज बाॅलीवुड में अच्छी कहानियों की बहुत कमी है, मैं अच्छी कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सूरज सूर्य मिश्रा

Hindustanprahari

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में आर माधवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Hindustanprahari

प्रोड्यूसर अक्षय भोसले की ‘एक मोहब्बत’ लॉन्च होते ही बनी लोगों की पसंद

Hindustanprahari