ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

‘अमृत बाणी’ श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का संपूर्ण संग्रह

– संतोष साहू

गुरुपुरब पर शेमारू अमृत बाणी स्पीकर के साथ सुन सकते हैं वाहे गुरूजी के अनमोल उपदेश

मुंबई। गुरु नानक देव जी के जन्मदिवस के शुभ पर्व पर उनके आशीर्वाद प्राप्त कर शेमारू के ‘अमृत बाणी स्पीकर’ के साथ घर में पवित्र शांति का अनुभव किया जा सकता है। गुरुपुरब पर अपने घर को सकारात्मकता से भर देने और वाहेगुरु जी के पवित्र अस्तित्व को निरंतर महसूस करने का सुनहरा अनुभव श्रोतागण शेमारू के इस स्पीकर के ज़रिए पा सकते हैं। शेमारू के अमृत बाणी स्पीकर अपने प्रियजनों को उपहार में देने के लिए भी यह बहुत ही बेहतरीन विकल्प है, क्योंकि इसमें हैं 200 से भी अधिक घंटों का गुरबाणी कंटेंट और 700 से भी ज़्यादा शबद, कीर्तन, सहज पाठ, कथा, धार्मिक गीत और सिमरन का संग्रह।
शेमारू अमृत बाणी की सबसे महत्वपूर्ण और आकर्षक खासियत है श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का संपूर्ण संग्रह! बहुत ही खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए शेमारू स्पीकर्स के साथ रिमोट कंट्रोल भी आता है जिससे इन्हें चलाना और ट्रैक चुनना काफी आसानी से और तुरंत किया जा सकता है। इतना ही नहीं, 5-वाट स्पीकर और 1200 एमएएच बैटरी के साथ यह स्पीकर्स पूरी तरह से पावर-पैक्ड हैं। इनमें ब्लूटूथ, ऑक्स-आउट, यूएसबी, टीएफ कार्ड, अलार्म, एलईडी डिस्प्ले और घड़ी यह सभी सुविधाएं दी गयी हैं। शेमारू अमृत बाणी स्पीकर के साथ 10 घंटे तक के एक्स्टेंडेड प्लेबैक समय वाले शेमारू अमृत बाणी स्पीकर के साथ आप अपनी भक्ति को आसानी से हमेशा अपने करीब रख सकते हैं।
स्पीकर्स को खरीदने के लिए devices.shemaroo.com, अमेज़न, फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर किया जा सकता है या क्रोमा, रिलायंस डिजिटल जैसे बड़े रिटेल आउटलेट्स में भी इन्हें ख़रीदा जा सकता है।
शेमारू अमृत बाणी स्पीकर्स के साथ वाहेगुरु जी का जप करते हुए शरीर और मन से सभी नकारात्मक चीजों को समाप्त किया जा सकता है और घर में निरंतर ख़ुशी और शांति का माहौल बन सकता है।

संबंधित पोस्ट

अयान मुखर्जी ने गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर ब्रह्मास्त्र की अवधारणा बताई

Hindustanprahari

सीरियल ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ की महुआ (चाहत पाण्डे) ने अपने छोटे भाई साहस पाण्डेय का मनाया बर्थडे

Hindustanprahari

आज बाॅलीवुड में अच्छी कहानियों की बहुत कमी है, मैं अच्छी कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सूरज सूर्य मिश्रा

Hindustanprahari

सामंथा से लेकर अरुण विजय तक: अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू करने वाले साउथ के सितारे

Hindustanprahari

राज शिवालय थियेटर में सैकड़ों युवा लड़कियों के लिए ‘द कन्वर्जन’ फिल्म का फ्री शो

Hindustanprahari

अनुपम खेर के साथ खली के फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा, सर! हाइट नहीं, उनका मासूम दिल देखिए

Hindustanprahari