ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

अभिनेत्री प्रियामणि ने कहा- लोग मुझे’आंटी’, ‘ब्लैक’ और ‘ओल्ड’ कहकर बुलाते थे

 

2007 की तमिल फ़िल्म पारुथीवीरन से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली प्रियमणि दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री हैं. ये अभिनेत्री विद्या बालन की कजिन हैं. शाहरुख खान की फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस में इन्होंने आइटम डांस भी किया था.

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से प्रियमणि को अलग पहचान मिली और एक्ट्रेस प्रियामणि की पॉपुलैरिटी उत्तर भारत में होने लगी है. वह पिछले कई साल से तमिल, तेलुगु और मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं. वह अपने गोर्जियस लुक और एफर्टलेस सेक्स अपील के लिए भी पॉपुलर हैं. लेकिन कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है. एक्ट्रेस प्रियामणि ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें कई बार बॉडी शैमिंग का सामना करना पड़ा है. उन्हें कई बार मोटी, ब्लैक और उम्रदराज तक कहा गया है।

प्रियामणि ने एक इंटरव्यू में कहा कि कई लोग उन्हें कई बार ‘आंटी’, ‘ब्लैक’ और बूढ़िया कहते थे. प्रियामणि कहती हैं कि एक वक्त था जब मेरा 65 किलोग्राम वजन हो गया था और वह जैसी आज दिखती हैं उससे बड़ी दिखती थीं, तो कई लोगों ने उन्हें ‘मोटी’ और ‘उम्रदराज’ कहा था. हालांकि लोग उन्हें अब ‘पतली’ बोलने लगे हैं.

उन्हें कई ब्लैक स्किन पर्सन कहते थे. प्रियामणि ने आगे कहा कि लोग उन्हें ‘सुअर’ की तरह ‘मोटी’ बोलने लगे थे. वह ऐसा कई सालों से सुन रही थी. उन्होंने कहा कि वह सांवली दिखती थी तो कई लोगों ने उन्हें ‘ब्लैक स्किन पर्सन’ भी कहते थे. वो लोग नहीं समझते थे किए सुंदरता काली भी होती है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब वह बिना मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, तो लोग उन्हें ‘लुकिंग ओल्ड’ या ‘लुकिंग लाइक आंटी’ कहते थे.

संबंधित पोस्ट

शौर्य चक्र पैरा कमांडो मधुसूदन सुर्वे पर बायोपिक बनाएंगे नीरज पाठक!

Hindustanprahari

आज बाॅलीवुड में अच्छी कहानियों की बहुत कमी है, मैं अच्छी कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सूरज सूर्य मिश्रा

Hindustanprahari

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार

कंगना रनौत करेंगी एकता कपूर की बेबाक रियलिटी शो ‘लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल’ को होस्ट

Hindustanprahari

दंगल टीवी पर प्रसारित धारावाहिक “रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल” के 100 एपिसोड पूरे

Hindustanprahari

‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022’ की ट्रॉफी मुम्बई में लॉन्च, यूएई में होगा अवार्ड शो

Hindustanprahari