ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

अनूप जलोटा और गीता चौधरी की जुगलबंदी में भजन ‘ओ कान्हा’ रिलीज

संतोष साहू

मुम्बई। गीता चौधरी और अनूप जलोटा का गाया हुआ भजन ‘ओ कान्हा’ दर्शकों के मन को भा रहा है। यह कृष्ण भजन रेड रिबन यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है जिसे अनूप जलोटा और गीता चौधरी ने अपनी सुमधुर स्वर में गाया है इसमें गीत और संगीत हरिओम जोशी का है। अल्बम के निर्माता राजेश मिश्रा ‘गुड्डू’ और निर्देशक आलोक मसीह हैं।

यह भजन विशेष रूप से जन्माष्टमी के लिए रिकॉर्ड किया गया था जिसे भजन की पूरी टीम ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज करने का निश्चय किया था। इस भजन ने रिलीज होते ही धूम मचा दी और लोगों को यह कृष्ण भजन बहुत पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि गीता चौधरी सीआईएसएफ पुलिस में है और इस समय आगरा के ताजमहल में ड्यूटी पर हैं। सीआईएसफ में होने के बावजूद भी गीता चौधरी को सिंगिंग का बहुत शौक है और वह ड्यूटी के साथ-साथ भजन तथा फिल्मी सॉन्ग गाने में बहुत रुचि रखती हैं। गीता चौधरी का भजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मथुरा तथा वृंदावन के मंदिरों में यह भजन अभी से बज रहा है। जन्माष्टमी के अवसर पर काफी भक्ति चैनलों पर इस भजन का प्रसारण किया जाएगा जिसे दर्शक टीवी और यूट्यूब के माध्यम से अपने घर पर ही भजन का लुप्त उठा सकेंगे। गीता चौधरी के इसके बाद बहुत सारे भजन और फिल्मी गाने भी रिलीज के लिए तैयार हैं। इस कृष्ण भजन ‘ओ कान्हा’ के बोल बहुत ही प्यारे हैं, ‘श्याम सुंदर मनमोहन माधव मेरे मन को भायो है’। जैसे इस भजन के बोल हैं वैसा ही यह भजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

संबंधित पोस्ट

आज बाॅलीवुड में अच्छी कहानियों की बहुत कमी है, मैं अच्छी कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सूरज सूर्य मिश्रा

Hindustanprahari

विकाश वर्मा (Vikash Verma) की अंतरराष्ट्रीय स्पोर्ट्स फ़िल्म ‘नो मीन्स नो’ No Means No रिलीज को तैयार

Hindustanprahari

भगवान कृष्ण को समर्पित ललित अग्रवाल का अलबम ‘राधे राधे’ 

Hindustanprahari

मुंबईकर हो जाओ सावधान, अगले 4 सप्ताह रहेंगे महत्वपूर्ण

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ का दसवां कार्यालय मुंबई घाटकोपर असल्फा में उद्घाटन हुआ

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “वर्षा ऋतु”

Hindustanprahari