ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

अनुपम खेर के साथ खली के फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा, सर! हाइट नहीं, उनका मासूम दिल देखिए

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर अक्सर न सिर्फ सिनेमा, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े पहलू भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर के वीडियोज़ को फैंस खूब पसंद करते हैं और कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर करते हैं।

इसी बीच अनुपम खेर ने एक बार फिर द ग्रेट खली के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘कू’ पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा सकता है कि अनुपम खेर खली के साथ अपनी हाइट नापते नज़र आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ अनुपम खेर ने एक मस्ती भरे फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “मैं सच में इन्हें बहुत मानता हूँ। खली एक सभ्य और विनम्र इंसान हैं और दिल से अमीर और जुबां से मीठे हैं। #ProudIndian #ProfessionalWrestler”

इसी पर अनुपम खेर के एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि सर आप सही कह रहे हैं, उनकी हाइट नहीं, बल्कि मासूम दिल देखिए। अनुपम खेर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनुपम खेर की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ 26 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है। बताया जा रहा है कि यह एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आँखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

संबंधित पोस्ट

गोरखपुर की जनता को भरोसा, भारी मतों से फिर आयेंगे योगी आदित्यनाथ

Hindustanprahari

‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022’ की ट्रॉफी मुम्बई में लॉन्च, यूएई में होगा अवार्ड शो

Hindustanprahari

के डी और सोनिका सिंह “छोटी सी डिमांड” श्री राजीव जॉन सौसन  द्वारा क्यूरेट की गई एक अद्भुत परियोजना  

Hindustanprahari

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हरियाणा’ का ट्रेलर लॉन्च

Hindustanprahari

मेलोडी बॉक्स प्रस्तुत ‘भज मन तू हरि का नाम’ की रचनाकार हैं गायत्री साहू

Hindustanprahari

पहली बारिश में’ आसिम रियाज़ के संग भीगी निशा गुरगैन, आत्मा म्यूजिक ने जारी किया वीडियो

Hindustanprahari