ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

अजय देवगन अभिनित ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी यह क्राइम थ्रिलर

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘रुद्र’ एक मनोरंजक कहानी के साथ एक हाई-ऑक्टेन क्राइम थ्रिलर है, जिसमें अजय देवगन , डीसीपी रुद्र वीर सिंह के किरदार में नज़र आयेंगे जो गलत से लड़ने और कानून को बनाए रखने के लिए एक फौलादी इरादा रखते हैं।

क्या इंसानियत पर भरोसा करने वाले व्यक्ति को अपना सब कुछ बचाने के लिए कुर्बानी देनी पड़ती है? डिज़्नी+ हॉटस्टार की नवीनतम क्राइम थ्रिलर, रुद्र – द एज ऑफ़ डार्कनेस अपराधियों की गहरी मानसिकता को दर्शाती है। जाने-माने निर्देशक राजेश मापुस्कर द्वारा निर्मित, यह साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरिज अभिनेता अजय देवगन की डिजिटल डेब्यू होगी, जो इस फिल्म में एक दमदार पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आयेंगे। 6 एपिसोड के यह सीरिज प्रतिष्ठित और विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश शो – लूथर की भारतीय प्रस्तुति है। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम ड्रामा शो में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। हॉटस्टार स्पेशल्स’ जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आ रहा है और यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली में भी उपलब्ध होगा।

यह सीरीज एक डार्क और कॉम्प्लेक्स कहानी है। जो अत्यधिक बुद्धिमान अपराधियों की मानसिकता और उनकी खोज करने वाले जासूस की भागदौड़ को दर्शाता है। अजय देवगन इस सीरिज में एक क्रोधी, फौलादी और सहज पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो अंधेरे में सच्चाई के लिए लड़ता है और वह अपराधियों और भ्रष्टाचारियों द्वारा उत्पन्न किए गए जटिलता से गुजरता है।

रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस के साथ  डिज़्नी+ हॉटस्टार ने बड़े पैमाने पर अपनी थ्रिलर लाइब्रेरी का विस्तार किया है। क्राइम थ्रिलर शो की शूटिंग मुंबई की कई अद्भुत जगहों पर की गई है। इस क्राइम ड्रामा सीरीज में रुद्र को, सच्चाई का खुलासा करते हुए और शक्तिशाली ताकतों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया जायेगा।

अभिनेता अजय देवगन का मानना है कि डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा से अपनी ओर आकर्षित किया है, और मैं रूद्र जैसे आकर्षक किरदार , शीर्षक और दमदार कॉन्टेंट  के साथ अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस किरदार की बारीकी, बहुआयामी व्यक्तित्व, धैर्य ने मुझे बेहद लुभाया है यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शकों ने भारतीय इंटरटेनमेंट में पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं बेहद उत्साहित हूं कि देशभर के मेरे फैंस रुद्र के जादू को स्क्रीन पर जीवंत होते देखेंगे। मैं उम्मीद करता हूं इस शो को भी लोग उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने मेरे पिछले काम को किया है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा कि अजय देवगन रुद्र से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं और हम इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें स्ट्रीमिंग की दुनिया में लाने का अवसर हमें मिला। एक महत्वाकांक्षी पैमाने पर एक अद्वितीय कहानी को कहने के प्रारूप और दमदार किरदारों को एक साथ लाते हुए, यह शो एक  पुलिस वाले की यात्रा का अनुसरण करता है जो अंधेरे की गंभीर दुनिया में सच्चाई की तलाश करता है। बीबीसी स्टूडियो के साथ सहयोग करना हमारे लिए हमेशा रोमांचक रहा है जो सिरीज़ के दमदार प्रोडक्शन को दर्शाता है। रुद्र के साथ, हम इंडस्ट्री लीडर डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपनी रचनात्मक साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए पूरी दुनिया के दर्शकों को एंटरटेन करने की उम्मीद करते हैं।

निर्देशक राजेश महापुष्कर का मानना है कि कहानी के हिसाब से  यह एक बहुत ही खास सिरीज़ है। यह शो क्राइम ड्रामा के साथ एक सामान्य पुलिस ऑफिसर की गहरी और गंभीर कहानी को दर्शाता है।  हमारे पास एक ऐसा ग्रे हीरो है जो सच्चाई की खोज के लिए अंधेरे में रहने में विश्वास करता है। इस शो के जरिए अपराधी की मानसिकता का पता चलता है जिसे पहले कभी भी नही देखा गया है। अपराधियों का दिमाग किस तरह काम करता है इसके जरिए ऑडियंस को इस बात की समझ आएगी। मैं उम्मीद करता हूं कि इस शो को लोगों का ढेर सारा प्यार और सराहना मिले।

अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा कि जब रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस से मेरी वापसी की घोषणा की गई थी तब से मेरे फैंस ने बहुत मुझपर बहुत प्यार बरसाया। मुझे बेहद खुशी है कि मैं इस शो से वापसी कर रही हूं। मेरे दोस्त और सह कलाकार अजय देवगन के साथ एक बार फिर स्क्रीन साझा करना एक रोमांचकारी सफर रहा है, जिसकी वजह से एक बार फिर कैमरे सामने आने में मुझे बहुत आसानी हुई। शूट के दौरान हमने एक बार वही केमेस्ट्री शेयर की जो हम अपनी पिछली फिल्म के दौरान कर चुके हैं, इसमें हंसी मजाक भी शामिल है। मैं रिलीज़ से पहले प्रमोशन की प्रक्रिया के साथ अपने इस किरदार के जरिए अपने फैंस तक पहुंचने के लिए बेहद उत्सुक हूं।

मुंबई में सेट, रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस एक समय के ख़िलाफ दौड़ की झलक दिखाने वाली थ्रिलर है, जो इंटेलीजेंट क्रिमिनल्स और उनकी तलाश कर रहे जासूस से जुड़ी गहरी जानकारी देता है। सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नया खतरा है, जिसके साथ व्यापक सीरीज का अर्क आगे बढ़ता है, इसमें डीसीपी रुद्र वीर सिंह अपराधियों और हत्यारों का पीछा करते हैं और अलियाह, एक प्रतिभाशाली सोसिओपैथ के साथ उनकी दोस्ती को दर्शाता है। सीरीज का बैकड्रॉप मुंबई, महानगर बना है, जिसमें हीरो को कमाल के एक्शन करते देखते हैं, जहाँ उसका सामना अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोगों से होता है। ऐसे में दुश्मन से भरे दुनिया में भी रुद्र का मानना है कि दुनिया में अभी भी प्यार है। क्योंकि आखिर में, इंसानियत ही हमारे पास है। और इसी विश्वास के कारण रुद्र अपना सब कुछ त्याग देते हैं।

संबंधित पोस्ट

‘उत्तर प्रदेश नवरत्न पुरस्कार’ से सम्मानित हुए पुनीत खरे

Hindustanprahari

संजय निरुपम की उपस्थिति में एमएनबी के दिव्यांगों ने किया रक्तदान

Hindustanprahari

हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ली प्रोटेम स्पीकर की शपथ

Hindustanprahari

निरंजन भारती को मिला झारखंड कला रत्न पुरस्कार

Hindustanprahari

लॉकडाउन नहीं होता तो ओटीटी को दर्शकों तक पहुंचने में दस साल लग जाता : विवेक आनंद ओबेरॉय

Hindustanprahari

करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने अश्लीलता फैलाने वाले को दी चेतावनी, कहा कि घर में घुसकर मारेंगे

Hindustanprahari